Thu. May 30th, 2024

रोहित शर्मा को MI ने आखिर क्यों रिलीज किया | पंड्या बना MI का NEW कप्तान |

 

हार्दिक पंड्या का आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस में वापस जाने की पुष्टि हो गया है। हार्दिक ने अपना IPL करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ किया था । IPL 2022 से पहले गुजरात टाइटंस में शामिल हुआ और दो साल तक GT के साथ खेला ।क्या हार्दिक के MI में जाने से फ्रेंचाइजी के भविष्य पर असर पड़ेगा?
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सबसे बड़े व्यापार का गवाह बनने जा रहा है क्योंकि हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस (GT) से मुंबई इंडियंस (MI) में जाएंगे।
अब यह लगभग तय हो गया है कि पंड्या MI से खेलेगा ।
क्या पंड्या के अपनी पूर्व टीम MI में जाने से रोहित शर्मा को MI टीम छोड़ना पड़ेगा?
पंड्या ने अपना आईपीएल करियर का शुरुआत 2015 में एमआई टीम के साथ जुड़ कर किया। पंड्या ने जल्द ही टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर लिया और अपना दूसरा आईपीएल सीजन से पहले टी20 वर्ल्ड कप खेल चुका था ।
अगर ​​रोहित की बात की जाय तो , वह 2011 में एमआई में शामिल हुआ और आईपीएल 2013 में एमआई टीम की कप्तानी संभाली और रोहित शर्मा ने कप्तान के पहले सीज़न में ही एमआई को पहला खिताब दिला के सूखे को समाप्त किया और 2013 में एमआई टीम को खिताबी जीत दिलाई। रोहित के नेतृत्व में आईपीएल में एमआई सबसे सफल टीम है, क्योंकि रोहित शर्मा के नेतृत्व में पांच खिताब जीते हैं।
26 Nov तक का समय है फ्रेंचाइजी के पास रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची की घोषणा करने के लिए । 19 Dec को आईपीएल 2024 की मिनी नीलामी दुबई में की जाएगी ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *