Thu. May 30th, 2024

Net Worth Pankaj Ushas: सिर्फ 51 रुपया थी पंकज उधास की पहली कमाई , करोड़ की सम्पति chhod gaye .

By Sikshakendra.com Feb 28, 2024

Pankaj udhas : pankaj udhas  की जन्म 17 मई 1951 को गुजरती परिवार  में हुई थी , उनके निधन की जानकारी बेटी नयाबा उधास ने दी ।  म्यूजिक इंडस्ट्री में इस खबर से शोक का माहौल है । उन्होंने कोई सुपर हिट गाने अपने करियर में दिए है ।

फिर ‘ चिट्ठी आई है …… आई है चिट्ठी आई है ‘ या चांदी जैसा रंग है तेरा ……. सोने जैसे  बल ‘ हो  जैसे गाने आज भी जुबा पर आते है । लेकिन मसहूर गजल गायक  पंकज उधास अब हमारे बीच नहीं रहे । 72 साल की उम्र में उनका निधन सोमवार को हो गया है ।  क्योकि वे काफी दिनों से बीमार थे । लेजेंडरी  सिंगर पंकज उधास करोडो की सम्पति अपने पीछे छोड़ गए  है । वे अपने परिवार में पीछे छोड़ गए पत्नी फरीदा उधास और दो बेटियों  नयाबा उधास और रीवा उधास ।

 pankaj udhas  अपने परिवार के लिए छोड़ गए करोङो की सम्पति 

pankaj udhas  की जन्म 17 मई 1951 को गुजरती परिवार  में हुई थी , उनके निधन की जानकारी बेटी नयाबा उधास ने दी ।  म्यूजिक इंडस्ट्री में इस खबर से शोक का माहौल है । उन्होंने कोई सुपर हिट गाने अपने करियर में दिए है । पंकज उधास ने अपनी गायिका से लोगो के दिलो में जगह बनाई । इनके सम्पति के बारे में बात करे तो , रिपोर्ट के अनुसार वे अपने पीछे करीब 25 करोड़ रूपये से ज्यादा की सम्पति छोड़ गए । वे अपने जीवन एक लग्जरी लाइफ जीते थे और यूट्यूब के जरिये भी कमाई करते थे ।

पंकज उधास की आलीशान घर मुंबई में स्थित है और लग्जरी कार 

मुंबई में पंकज उधास की एक आलीशान घर है ,  जो शहर के पेडर रोड में स्थित है । हिलसइड नाम है उनके इस घर का । पंकज उधास  जी ने जहा अपने परिवार के लिए करोङो  की सम्पति छोड़ गए है , कार कलेक्शन भी उनके रॉयल थे ।  रिपोर्ट की माने थो  मर्सिडीज और  ऑडी  जैसी महंगी लग्जरी गाड़ियों का कलेक्सन है ।  इसे पता चलता है की उनकी लाइफस्टाइल शानदार थी । 

पंकज  उधास के 3 मंजिलो घर का का कीमत करोङो में है ।

hillside घर पेडर रोड पर स्थित है , उस जगह बिजनेस  और वॉलीवूड  जगत के कोई दिग्गज हस्तिया का आशियाना है । पंकज उधास की इस 3 मंजिले घर की कीमत भी करोङो में है । वही एशिया के सबसे आमिर व्यक्ति  मुकेश अम्बानी का घर एंटीलिया  300 मीटर की दुरी पर स्थित है ।

पंकज उधास पद्मश्री से भी सम्मानित किये गए है ।

पंकज उधास को उनके शानदार योगदान के लिए 2006 में  भारत सरकार के द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया गया है । उन्होंने संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग ही छाप छोड़े है । उनके दोनों बेतिया संगीत से जुड़े है , वही उनकी पत्नी फरीदा  एक airhostet थी . उनकी बेटी नयाबा उधास  ने bhartiyo kalasikal

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *