Thu. May 30th, 2024

आईएसएल 10 | पंजाब vs ईस्ट बंगाल का मुकाबला ड्रा

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ 5-0 की ईबीएफसी ने शानदार जीत दर्ज की थी, उसी लय को दोबारा ईबीएफसी हासिल करने में असफल और उसे मैच ड्रा के कारण एक अंक से संतुष्ट होना पड़ा।

ईस्ट बंगाल ने नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 5 – 0 से हरा कर बड़ी जीत दर्ज की थी, इसी जीत को बरकरार रखने के लिए ईस्ट बंगाल नाकाम रही और कल खेली गई मैच में गोल रहित ड्रा से संतोष करना पड़ा।

शनिवार को साल्ट लेक स्टेडियम में ISL VS नवोदित पंजाब एफसी के बीच खेला गया मैच ड्रा रहा।

मेजबान शनिवार को साल्ट लेक स्टेडियम में खेली गई मैच में ईस्ट बंगाल को काफी संघर्ष करना पड़ा क्योंकि पंजाब केखिलाफ अपने पैर जमाने के लिए काफ़ी संघर्ष करना पड़ा, पंजाब के क्षेत्ररक्षकों ने ईस्ट बंगाल के प्लेयर को लक्ष्य पर नजर डालने से रोकने के लिए रणनीति बनाई थी जिस कारण मैच का नतीजा ड्रॉ रहा। मिडफ़ील्ड पर ईस्ट बंगाल ने नियंत्रण रखा और कुछ प्रभावशाली रेड की, लेकिन ईस्ट बंगाल ने काफ़ी देर तक अपनी प्रयास को जारी रखा लेकिन वह अपनी लक्ष्य पर रखने में विफल रही। कार्ल्स कुआड्राट की टीम ने भी शुरुआती क्वार्टर की शुरुआत में पंजाब के डिफेंडर नितेश दार्जी द्वारा क्लीटन सिल्वा पर किए गए फाउल के लिए पेनल्टी की अपील की, लेकिन रेफरी ने इसे नजरअंदाज करने का फैसला किया।

पंजाब ने 36 वे मिनट पर लगभग गोल दे ही दिया था लेकिन मिसफिल्डर जुआन मेरा के प्रयास को रोक दिया गया । वही पंजाब ने अपनी युवा लाइन- अप पर भरोसा करते ईस्ट बंगाल के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया । 58 वे मिनट में बंगाल के टीम को पहला वास्तविक गोल मारने का मोका मिला, लेकिन ब्राजीलियाई स्ट्राइकर क्लिटन के जोरदार प्रयास को गोलकीपर किरण लिम्बु असफल कर दिया और बचा लिया।

अभी तक ईबीएफसी के टीम ने पूरे आठ मैच खेले है जिनमे से 4 मैचों में जीत मिली है और एक मैच में ड्रॉ का सामना करना पड़ा है , इसी के साथ नौ अंक मिला हैं और वह छठे स्थान पर है जबकि पंजाब एफसी ने 2 मैच में जीत दर्ज की है और एक में ड्रा इसी के साथ पंजाब को पांच अंकों के साथ 11वें स्थान पर है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *